लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की घटना के बाद देश भर में आक्रोश है। कांग्रेस द्वारा लगातार यूपी सरकार पर हमला किया जा रहा है। गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं। इसी बीच, हाथरस की घटना को लेकर प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी सरकार पर हमला बोला।

दोनों नेताओं ने डीएनडी के माध्यम से हाथरस से ताज एक्सप्रेसवे के माध्यम से यात्रा की। लेकिन ग्रेटर नोएडा के पास उनके काफिले को रोक दिया गया। इस बीच, प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला किया। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि "मेरी एक 18 वर्षीय बेटी है, जो इस तरह की घटनाओं से नाराज है। ऐसी घटनाओं पर हर महिला को गुस्सा होना चाहिए। हमारे हिंदू धर्म में यह कहां लिखा है कि अंतिम संस्कार बिना किया जाए। परिवार?"

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि "राज्य की सुरक्षा के लिए सीएम जिम्मेदार हैं। राज्य में हर दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही हैं। सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है। आप हिंदू धर्म के रखवाले हैं। आपने एक स्थिति बनाई है कि एक पिता। अपनी बेटी की चिता को जलाने में सक्षम नहीं है ”। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी भी काफिले के साथ और पैदल मार्च का नेतृत्व कर रहे हैं। कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने गुरुवार दोपहर को डीएनडी को पार किया और यूपी की सीमा में प्रवेश किया, लेकिन बाद में काफिला रोक दिया गया।

Related News