नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर, प्रधान मंत्री मोदी और शाह सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कई प्रमुख नेताओं ने अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी और उनके लंबे जीवन के लिए प्रार्थना की। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया और गृह मंत्री को जन्मदिन की बधाई दी।

सीएम योगी ने लिखा कि, 'राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा को अभेद्य बनाने के लिए हैप्पी राजनेता, अद्भुत संगठनकर्ता, उग्रवादी और कुशल रणनीतिकार, गृह मंत्री रेवरेंड अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबे जीवन के लिए भगवान श्री राम से प्रार्थना करता हूं। ’दूसरी ओर, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया कि उन्होंने लिखा, गृह मंत्री अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जो अथक परिश्रम से देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर रहे हैं। सीएए के निर्णय के साथ, और धारा 370 को हटाकर, राष्ट्रहित में, आपने सदियों पुरानी समस्या के साथ-साथ भाजपा संगठन और भाजपा सरकार के विस्तार में भी अतुलनीय योगदान दिया है। राज्यों।

वहीं, पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा है कि 'जन्मदिन मुबारक हो अमित शाह। हमारा राष्ट्र समर्पण और उत्कृष्टता देख रहा है जिसके साथ यह भारत की प्रगति में योगदान दे रहा है। भाजपा को मजबूत करने के उनके प्रयास भी उल्लेखनीय हैं। ईश्वर उन्हें भारत की सेवा में लंबे और स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दे। '

Related News