कई राज्यों में भारी बारिश कहर बरपा रही है। अब दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर मौसम बदल गया है। सुबह से ही कई इलाकों में बारिश शुरू हो गई है। इस समय भारी बारिश के कारण लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, मदर डेयरी अंडरपास, मयूर विहार फेज -2 अंडरपास, सराय काले खान से डीएनडी, शशि गार्डन से कोटला, सीमापुरी से दिलशाद गार्डन अंडरपास, एमबी रोड से मैदान गढ़ी तक जलभराव हो जाएगा।

बारिश के साथ ही चारों तरफ आसमान में घने बादल छाए हुए हैं, जिसके कारण दिन में भी अंधेरा छाया हुआ है। बुधवार सुबह से लगातार हो रही बारिश के कारण दिल्ली की कई सड़कों में पानी भर गया है। इसके अलावा, अंधेरे के कारण वाहनों को सड़कों पर प्रकाश करना और चलाना पड़ता है।

मौसम विभाग का कहना है कि दिल्ली में अगले दो से तीन दिनों में इस तरह से बारिश हो सकती है। इसके अलावा कुछ इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी भी जारी की गई है। मंगलवार को दिल्ली में दिनभर बादल छाए रहे, इसके अलावा कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई। इसके कारण दिल्ली में तापमान में गिरावट आई है। मंगलवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो सामान्य से 1 डिग्री अधिक है। हवा में आर्द्रता का स्तर 98 प्रतिशत तक था।

Related News