देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र दामोदर मोदी के बारे में हम बहोत कुछ जानते है और सुनते है, लेकिन कभी कभी हम कुछ ऐसी बाटे सुनते है जिसे सुनकर हमें गर्व होता है। मै आपको देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहा हु, जिसे सुनकर आपके दिल में मोदी जी के लिए इज्जत और भी बढ़ जाएगी।

दिल्ली के अंग्रेज़ी अखबार लीना शर्मा लिखती है एक बार मै दिल्ली से अहमदाबाद जाने के लिए अर्जेंट घर से निकली, जल्द बाज़ी में मेरी टिकट कन्फर्म नहीं हुई। चुकिं जाना ज़रूरी था तो मै ट्रेन के फर्स्ट-क्लास डब्बे में चढ़ ग,. उस वक्त रात के 12 बज रहे थे,ट्रेन में मैंने देखा कि काफी भीड़ थी.,सोने की छोड़ो, बैठने की भी जगह नहीं थी,ठीक 5 मिनट बाद एक आवाज़ आई… आप यहाँ सो जाइए, मै नीचे बिछाकर सो जाता हूँ।

मै पहले हिचकिचाई लेकिन थकावट की वजह से मदद लेनी ही पडी, मै उन सज्जन की बर्थ पर जाकर सो गई,जब मै सुबह उठी तो मैंने सबसे पहले उस सज्जन का चेहरा देखना चाहा, जिसने मुझे रात में बर्थ दी थी और खुद ज़मीन पर सो गए। मेरे सामने दो शख्स बैठे हुए थे, मेरे पूछने पर एक ने ज़वाब दिया कि हम दोनों बीजेपी पार्टी के नेता है, मेरा नाम नरेंद्र मोदी है और ये शंकर सिंह वाघेला है।

Related News