पटना: चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा और 60 लाख रुपये जुर्माना भरने का आदेश दिया है. इस फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उन्हें न्याय कब मिलेगा.

इस दौरान राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, 'लालू प्रसाद यादव को न्याय कब मिलेगा? चारा खाने वाले खुलेआम घूम रहे हैं और इस केस को सीबीआई को सौंपने वाले लालू जी को सजा सुनाई जा रही है. मेरी संवेदना लालू जी और उनके परिवार के साथ है। लालू यादव के फैसले पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी की राजनीति का यह अहम पहलू है कि जो कोई उनके आगे नहीं झुकता, उसे हर तरह से परेशान किया जाता है. इसी राजनीति की वजह से लालू प्रसाद यादव जी पर हमले हो रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि उन्हें निश्चित रूप से न्याय मिलेगा।



इसके साथ ही प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर नीतीश कुमार ने कहा, 'अदालत में लंबित मामले पर इस तरह की टिप्पणी देखकर आश्चर्य होता है. चारा घोटाले से जुड़े कुछ मामलों में लालू यादव को अदालत पहले ही सजा सुना चुकी है और बाकी मामलों पर फैसला आना बाकी है. ऐसे में इस पर कोई बयान देने की जरूरत नहीं है.

Related News