राजनीति से जुड़ी रोचक खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, यह खबर आपको कैसी लगी कमेंट करके हमें बताएं।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री 47 वर्षीय किरण रिजिजू अपनी बेटी की खातिर उसके साथ पहली बार स्कूल गए। जी हां, बता दें कि बेटी के स्कूल में वृद्धजन दिवस पर एक कार्यक्रम रखा गया था। स्कूल के बच्चों को ग्रैंडपेरेंट्स के साथ आना था। ग्रैंडपेरेंट्स के नहीं होने पर किरण रिजिजू की बेटी ने उन्हें अपने साथ चलने के लिए मनाया। स्कूल नहीं जाने के लिए जब किरण रिजिजू ने ऑफिस में काम का हवाला दिया, तब बेटी ने कहा कि बॉस से कहिए बेटी के स्कूल जाना है, वे कभी मना नहीं करेंगे।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री रिजिजू ने अपनी बेटी का यह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि-ग्रैंडपेरेंट्स डे के लिए पहली बार बेटी के स्कूल जा पाया। वह काफी उत्सुक थी।

वीडियो में उनकी बेटी ने कहा कि मां हमेशा डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए स्कूल जाती हैं, लेकिन आप कभी मेरे साथ नहीं आए। मेरे ग्रैंडपेरेंट्स भी गांव से दिल्ली आते हैं। अब आपको ग्रैंडपेरेंट्स डे पर मेरे साथ स्कूल चलना पड़ेगा।

किरण रिजिजू ने कहा कि ठीक है आने की कोशिश करूंगा, इस दिन मैं बहुत व्यस्त हूं। तब उनकी बेटी ने कहा कि अपने बॉस से कहिए, वह इस काम के लिए कभी मना नहीं करेंगे। अपने बॉस कहिए कि मुझे बेटी के साथ स्कूल जाना है, वह आपको माफ कर सकते हैं।

Related News