कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का समर्थन करने वालों को चेतावनी दी है। इस चेतावनी को जारी करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं ममता दी के लोगों से कहता हूं, जो शरारत करते हैं, 6 महीने के भीतर खुद को सही करने के लिए या फिर उनके हाथ, पैर, पसलियां और सिर टूट जाएंगे - आपको अस्पताल जाने से पहले सक्षम होना चाहिए घर जाओ। अगर वे शरारतें बढ़ाते हैं, तो उन्हें श्मशान भेज दिया जाएगा। ”

तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी को दीदी कहा जाता है। हालांकि, पश्चिम बंगाल में तृणमूल और भाजपा के बीच कड़वाहट बढ़ गई है और राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसीलिए दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर राजनीतिक हिंसा और एक-दूसरे के समर्थकों के साथ हमला करना शुरू कर दिया है। दिलीप घोष की टिप्पणियों के बारे में बात करते हुए, वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल यात्रा के दो दिन बाद आए। आपको ज्ञात होगा कि अमित शाह ने राज्य की 294 में से 200 सीटें जीतने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है और दिलीप घोष से बात की है, अगर उनके और बंगाल भाजपा के अन्य नेताओं के दिल्ली जाने और पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा से बात करने की संभावना है।

इससे पहले दिलीप घोष ने कहा कि 'जब बिहार में लालू राज था, तब जंगल राज हुआ करता था, हिंसा रोज़ की बात थी। लेकिन हमने गुंडों को बाहर निकाल दिया। इसे भाजपा राज कहा जाता है। हमने जंगल राज को लोकतंत्र में बदल दिया। हम पश्चिम बंगाल में भी लोकतंत्र को बहाल करना चाहते हैं। मैं एक घोषणा करना चाहता हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव दीदी की पुलिस द्वारा नहीं बल्कि दादा की पुलिस द्वारा किए जाएंगे। खाकी ड्रेस में पहने, पुलिस आम के पेड़ के नीचे बूथों से एक सौ मीटर की दूरी पर होगी, एक कुर्सी पर बैठे और मतदान को देखते हुए।

Related News