सिनेमा जगत के जाने-माने फिल्म निर्माता करीम मोरानी से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी सामने आई है. करीम की छोटी बेटी शजा मोरानी पहले ही कोविड-19 पॉजिटिव पाई जा चुकी थीं. वहीं अब इनकी बड़ी बेटी जोया मोरानी भी इस संक्रमण की चपेट में आ चुकी हैं. जोया मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती थीं जहां पर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार जोया कुछ समय पहले ही राजस्थान से लौटी हैं एवं उनका कोरोना टेस्ट 6 अप्रैल की शाम को पॉजिटिव आया था. जोया कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती हैं जबकि शजा नानावटी अस्पताल में हैं. शजा का 2 दिन पश्चात पुनः टेस्ट किया जाएगा. घर से बाकी समस्त सदस्यों व कार्य करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है. इस समय सभी क्वारंटीन में हैं.

जोया के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट आने से पूर्व करीम मोरानी ने बयान भी दिया था. इस बयान में उनके द्वारा कहा गया था- 'शजा के कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिखे किन्तु टेस्ट करवाने पर वो पॉजिटिव पाई गईं. वहीं जोया में कुछ लक्षण अवश्य दिखे हैं किन्तु उनका टेस्ट निगेटिव आया. हमने जोया को कोकिला बेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया है.'

करीम मोरानी 'रा वन' तथा 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी अनेक फिल्मों के प्रोड्यूसर हैं. करीम की दोनों बेटियों के कोरोना पॉजिटिव होने से बॉलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है. विशेष बात ये है कि करीम जिस सोसाइटी में रहते हैं वहां पर अनेक बॉलीवुड हस्तियों का घर भी है. करीम के सिनेमा जगत में सबसे करीबी दोस्त शाहरुख खान हैं.

करीम की दोनों बेटियों से पूर्व 'बेबी डॉल' गायिका कनिका कपूर कोरोना की चपेट में आ गई थीं. फिलहाल वो अब ठीक हैं एवं उनको अस्पताल से छुट्टी भी मिल चुकी है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के पश्चात भी कनिका कपूर की दिक्कतें समाप्त नहीं हुई हैं. अब उन पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने शिकंजा कसने का निर्णय किया है.

दरअसल, कनिका कपूर जब कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं तो उस दौरान उन पर संक्रमण के मध्य लापरवाही बरतने का आरोप लगा था. जिस वजह से लखनऊ में कनिका कपूर के विरुद्ध एफआईआर तक दर्ज की जा चुकी थी. अब इस संबंध में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने गायिका के विरुद्ध पूछताछ करने का निर्णय लिया है.

Related News