पंजाब विधानसभा से चुनाव से पहले राज्य में कांग्रेस के लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और सुखदेव के गृहमंत्री सुखविंदर सिंह रंधावा के बीच जुबानी जंग चल रही है पंजाब के चार ताकतवर मंत्री मंगलवार को कांग्रेस के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल से मिलने दिल्ली पहुंचे थे।

करीब 1 घंटे तक केसी गोपाल के घर पर बैठक चली अकाली नेता विक्रमजीत सिंह मजीठिया की गिरफ्तारी में हो रही देरी ने नवजोत सिंह सिद्धू ने सवाल खड़े किए थे और आम आदमी पार्टी भी अब इसे से मुद्दा बना रही है इसे लेकर पार्टी नेताओं के बीच चर्चा हुई।

1 न्यूज़ चैनल से बात करते हैं पंजाब के गृहमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पंजाब में कांग्रेस के चेहरे से जुड़े सवाल पर कहा कि कांग्रेस के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाएंगे नवजोत सिंह सिद्धू भी पंजाब में कांग्रेस का चेहरा घोषित करने के लिए मांग करते हुए नजर आए वहीं देर शाम पंजाब में उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी हुई थी।

बैठक के बाद स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन अजय माकन ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि जो भी आवेदन आ रहे हैं उससे उम्मीदवार की योग्यता और जीतने की क्षमता देखी जाएगी और कल भी स्क्रीनिंग बैठक कमेटी की बैठक होगी।

Related News