भोपाल: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने जम्मू-कश्मीर में विपक्षी दलों के साथ कांग्रेस के गुप्कर गठबंधन पर हमला किया है। उन्होंने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल किया कि कांग्रेस के नेता धारा 370 को हटाने का विरोध क्यों कर रहे हैं? मैडम सोनिया गांधी ने लोगों को दिया जवाब आखिर कांग्रेस हमेशा राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ क्यों खड़ी होती है? क्या कांग्रेस एक गुप्त गठबंधन के साथ है, जवाब?

भोपाल में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा, 'मैं सोनिया गांधी और राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि मुझे जम्मू-कश्मीर में बने गठबंधन से क्या कहना चाहिए? यह गुप्कर गठबंधन या राष्ट्र विरोधी गठबंधन है। क्योंकि गठबंधन में सभी नेता राष्ट्र विरोधी बयान देते हैं। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पर हमले को जारी रखते हुए शिवराज सिंह ने कहा, "वह कहती हैं कि हम तब तक तिरंगा नहीं पकड़ेंगे, जब तक हमें जम्मू-कश्मीर का झंडा वापस नहीं मिल जाता।"

कांग्रेस पर हमला करते हुए शिवराज ने कहा, 'पंडित जवाहरलाल नेहरू ने देश के विभाजन को सत्ता के लिए अनुमति दी। यह पंडित नेहरू थे जो कश्मीर मुद्दे को संयुक्त राष्ट्र में ले गए थे। ' यह एक गुप्त गठबंधन है जो चीन और पाकिस्तान के लिए जासूसी करता है और लोगों में राष्ट्र विरोधी भावना को भर रहा है। कांग्रेस आज उनके साथ खड़ी है।

Related News