रायपुर: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल की शादी में देशभर के दिग्गज शामिल होंगे. चैतन्य की शादी रविवार को राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में होगी. शादी समारोह में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता शनिवार को रायपुर पहुंचेंगे.

इस बीच चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शादी समारोह में शामिल हो सकती हैं। हालांकि अभी उनका आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। कहा जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद, केटीएस तुलसी, शक्तिसिंह गोहिल, पीएल पुनिया, चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का रायपुर पहुंचेंगे. ये सभी नेता रविवार को शादी समारोह में शामिल होने के बाद रवाना होंगे.



कांग्रेस नेतृत्व ने अब उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के साथ ही सीएम भूपेश बघेल को पंजाब के विधानसभा चुनाव में पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया है. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पंजाब चुनाव के लिए पार्टी के 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इस लिस्ट में बघेल के अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा समेत अन्य नेता शामिल हैं. बघेल यूपी चुनाव में कांग्रेस के स्टार अटेंडेंट के साथ-साथ कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक की जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं।

Related News