बिहार: बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज हो गई है। मौजूदा समय में बड़े-बड़े दिग्गज चुनाव प्रचार करते रहे हैं। अब जनसभाओं का दौर भी अपने चरम पर आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी और मायावती 28 तारीख को होने वाले पहले चरण के मतदान से पहले आज बिहार के रण में अपनी पहली चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। अपनी रैलियों के माध्यम से, वह सभी लोगों को अपनी तरफ करना चाहते हैं। हर कोई यह देखना चाहता है कि लोग क्या चाहते हैं और यह किसका पक्ष है। मोदी की रैली से पहले राहुल गांधी ने भी एक ट्वीट में उन पर निशाना साधा है।


उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है: "तुमारे दावोन में बिहार का मौसम गुलाबी है, मगर ये एकादे झूटे, ये दावा किताबी है। कोरोना हो ये फिरोजगारी, झूम आकाडो से पुरा देश परेशन है। आज बिहार में आए दिन बिच रहूंगा।" झट और कुशासन से पिछा छुदाई। ' मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और राजद नेता रतन यादव सहित विभिन्न दलों के नेता भी आज विभिन्न स्थानों पर चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले हैं। चिराग ने मोदी की रैली से पहले ट्वीट किया और पीएम का स्वागत किया। इसके अलावा चिराग ने नीतीश पर निशाना साधा। कुमार।


चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा: "आदरणीय प्रधानमंत्री जी का बेसब्री से इंतज़ार @ आदित्यकुमार का आज खत्म हो जाएगा। आदरणीय @ अमितशाह जी ने भी कहा कि @ LJP4India बिहार चुनाव में NDA का हिस्सा नहीं है, नीतीश। जी संतुष्ट नहीं थे। अब, अधिक प्रमाण पत्र की आवश्यकता है। आदरणीय @ narendramodi जी का स्वागत है "। इन सब से परे, JAP सुप्रीमो और UDA की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पप्पू यादव ने हाल ही में कहा, "पीएम मोदी को आज बिहार में चिराग पासवान, बेरोजगारी, प्रवासियों के मुद्दे और COVID19 मौतों पर बोलना चाहिए। वह वास्तव में सभी बड़े झूठों को बदल देंगे।" उनका भाषण। उन्हें अब अपना 'जुआ' बंद कर देना चाहिए। "

Related News