छत्तीसगढ़ के वाणिज्य और उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने शुक्रवार को राज्य के नारायणपुर जिले में बनी सड़कों की तुलना भारतीय जनता पार्टी की सांसद और बॉलीवुड अदाकारा हेमा मालिनी के गालों से की।

लखमा ने कहा, "...15 साल पहले यहां कोई सड़क नहीं थी। हमने निर्वाचन क्षेत्र में कई किमी सड़कों का निर्माण किया था, अब सड़कों की चिकनाई हेमा मालिनी के गालों की तरह है।"

जब लखमा यह कह रहे थे, तब राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उनके पीछे बैठे और मुस्कुराते नजर आए। मंत्री राज्य के बस्तर जिले में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

इससे पहले लालू प्रसाद यादव जब बिहार के मुख्यमंत्री थे, तब भी उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर अश्लील टिप्पणी करते हुए कहा था कि बिहार की सड़कें जो ओम पुरी के गालों की तरह थीं, उन्हें हेमा मालिनी के गालों की तरह बनाया जाएगा।

पिछले साल, महाराष्ट्र के मंत्री और शिवसेना नेता गुलाबराव पाटिल ने जलगांव जिले में अपने निर्वाचन क्षेत्र की सड़कों की तुलना अभिनेता से राजनेता बनी हेमा मालिनी के गालों से करते हुए कहा कि लोगों को आना चाहिए और उनके निर्वाचन क्षेत्र में सड़कों की अच्छी स्थिति को देखना चाहिए और अगर सड़कों की स्थिति खराब है और उन्हें हेमा मालिनी के गालों की सड़के नहीं मिलती है तो वह इस्तीफा दे देंगे।

Related News