आपको बता दें कि रविवार के दिन आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में पीएम मोदी ने अपनी राजनीतिक रैली में सार्वजनिक मंच से राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू को लोकेश के पिता कहकर संबोधित किया था। दरअसल पीएम मोदी ने टीडीपी में चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश को ज्यादा महत्व दिए जाने का आरोप लगाया है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पीएम मोदी के इस राजनीतिक बयान के बाद चंद्रबाबू नायडू ने विजयवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे लोकेश के पिता होने पर गर्व है, लेकिन पीएम मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। इसलिए वो इसे समझ नहीं पाएंगे। चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी की पत्नी का जिक्र करते यह भी कहा कि आप अपनी पत्नी से अलग रहते हैं। क्या परिवार के मूल्यों के प्रति आपके मन में भी कोई आदर है, जबकि मैं अपने परिवार से प्यार करता हूं।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पीएम मोदी का ना ही परिवार है और ना ही कोई बेटा। नायूड ने कहा कि क्या आप लोगों को पता है कि नरेंद्र मोदी की एक पत्नी भी है, नाम है जसोदाबेन।

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को पागलपन भरा फैसला बताया। उन्होंने कहा कि मैंने उनके इस फैसले का इसलिए समर्थन किया था क्योंकि तब वह एनडीए का हिस्सा थे। चंद्रबाबू नायडू ने कहा उन्होंने 500 और 1000 रुपए के खत्म कर दिए और 2000 के नोट चलन में लाए। क्या इससे भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि पीएम मोदी की गुंटूर रैली पूरी तरह से फ़्लॉप रही। दरअसल राज्य की विपक्षी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए यह भीड़ जुटाई थी। अब बीजेपी को यह बात समझ लेनी चाहिए कि जनता अब पीएम मोदी की रैली का बहिष्कार कर अपने गुस्से का इजहार कर रही है। पीएम मोदी खुद को चायवाला कहते हैं, लेकिन उनके लिबास को देखकर कौन उन्हें चायवाला कहेगा।

चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि मैं किसी भी व्यक्ति पर निजी हमले कभी नहीं करता हूं। लेकिन यदि पीएम मोदी ने उन पर निजी हमले किए हैं तो उसका जवाब भी उसी रूप में मिलेगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी हमेशा मुस्लिम महिलाओं की मदद के लिए तीन तलाक की बात करते हैं, लेकिन जब उनकी पत्नी के बारे में कोई सवाल पूछे तो वह जवाब नहीं दे पाते हैं।

Related News