किसी महिला नेता की तस्वीर आपके दिमाग में दो ही कारणों से छप सकती है, पहला ये कि वो माइक पर कैसा भाषण देती है और दूसरा यह कि उनका कपड़े पहनने का स्टाइल कैसा है। वैसे ड्रेसिंग स्टाइल के मामले में भारतीय महिला नेताओं का कोई जबाब नहीं, मौका कोई भी हो अपनी ड्रेसिंग स्टाइल के लिए भी आए दिन चर्चा में रहती है।

स्मृति ईरानी: नरेंद्र मोदी सरकार की जिम्मेदारी संभालने वाली स्मृति ईरानी ने टीवी सीरियल से राजनीति की दुनिया में कदम रखा। टीवी सीरियल के साथ साथ राजनीती पार्टी में एक शानदार वक्ता के रूप में फेमस होने के साथ ही ईरानी रोजमर्रा में रंगीन साड़ियों के कलेक्शन के लिए भी काफी अलग दिखती है।

हेमा मालिनी: हेमा मालिनी ने 2004 में अपना राजनीति कॅरियर शुरू किया। संसद में और विभिन्न राजनीतिक या सामाजिक कार्यक्रमों में हेमा मालिनी की साड़ियों के कलेक्शन की अक्सर चर्चा होती है।

वसुंधरा राजे: बीजेपी नेता होने के साथ-साथ, वसुंधरा राजे राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री रही हैं। राजे राजस्थान की पहली महिला मुख्यमंत्री हैं और बहुत मजबूत राजनेता रही । बोलने के अंदाज के अलावा वह अपनी डिजाइनर साड़ी, हैंड बैग और ज्वैलरी के लिए भी कई लोगों की स्टाइल आइकन हैं।

Related News