आज सुबह खबर सामने आई कि सीबीआई द्वारा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई द्वारा छापा मारा गया है जिसके बाद लगातार अब आम आदमी पार्टी उन पर हमला बोल रही है और केंद्र सरकार पर इसे लेकर आक्रामक होती हुई नजर आ रही है।

सुबह सीबीआई द्वारा की गई छापेमारी की जानकारी खुद मनीष सिसोदिया द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी गई थी। आपको बता दें कि खुद मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया ट्विटर पर एक पोस्ट किया था जिसके जरिए उन्होंने यह जानकारी दी थी कि उनके घर पर सीबीआई द्वारा रेड डाली गई है।

जिसके बाद आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भी इसे लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा गया था कि मनी मनीष सिसोदिया ने बहुत अच्छा काम किया है और इसे लेकर अमेरिका के अखबारों में रिपोर्ट छप रही है जिसके बाद अब केंद्र सरकार द्वारा यह तोहफा मनीष सिसोदिया को दिया गया है।

वहीं उसके बाद अब आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता रह चुके और अब आम आदमी पार्टी के एमपी राघव चड्ढा नियति केंद्र सरकार पर हमला बोला है। आपको बता दें कि राघव चड्ढा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस समय भारतीय जनता पार्टी का सिर्फ एक ही लक्ष्य है कि किसी भी तरह से आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को खत्म कर दिया जाए।

Related News