देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की में प्रॉपर्टी डीलर इमरान की हत्या के मामले में नामजद बीजेपी नेता अशोक वर्मा के बेटे रिजुल को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। लक्सर के सांघीपुर गांव निवासी एक प्रापर्टी डीलर की हत्या के मामले में भाजपा नेता अशोक वर्मा और उनके बेटे रिजिजू और बिजेंद्र फरार थे। जिसमें से पुलिस ने रिजुल को सोमवार देर रात नरसन इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

वही पुलिस रिजुल को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है। एसपी ग्रामीण प्रमेंद्र डोबल ने कहा कि भाजपा नेता व अन्य की तलाश की जा रही है। इसी तरह की बरामदगी के लिए रिजुल को पुलिस अपने साथ ले गई है।

दरअसल, लक्सर के गढ़ी सांघीपुर निवासी इमरान की 27 जुलाई की सुबह गणेशपुर, रुड़की में एक इमारत की छत से गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार ने राज्य मत्स्य सहकारी संघ लिमिटेड के अध्यक्ष अशोक वर्मा उर्फ ​​मंत्री, रिजुल वर्मा और वीरेंद्र सैनी समेत छह लोगों पर छत से फेंक कर हत्या करने का आरोप लगाया था। आरोप था कि इमरान हरिद्वार रोड पर जमीन के सौदे के लिए रुड़की पहुंचे थे। वहां से वह शख्स इमरान को अपने साथ गणेशपुर ले गया और बिल्डिंग में बंधक बना लिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related News