पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में आज पहले चरण का मतदान शुरू हो गया है। मतदान से पहले चुनाव प्रचार में नेताओं के आरोप-प्रत्यारोप बढ़ गए हैं। इस बीच, बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसने चुनाव के माहौल को और बढ़ा दिया है। इस कथित ऑडियो में, वह एलजेपी उम्मीदवार पर सनसनीखेज आरोप लगा रही है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस ऑडियो में जिस महिला की आवाज है, वह बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल है। इसमें उसने कहा, 'बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भी उसके साथ बलात्कार हो सकता था।'

हालांकि, न्यूस्ट्रैक इस बात की पुष्टि नहीं करता है कि कथित वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला अमीषा पटेल है। फिलहाल, यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। बिहार में पहले चरण के मतदान के लिए प्रचार 26 अक्टूबर की शाम को समाप्त हो गया। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्टूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ। प्रकाश चंद्रा के लिए प्रचार किया। वह एक खुली कार में रोड शो करती नजर आईं। उसने जनता से उसे वोट देने को कहा। इस दौरान काफी भीड़ भी देखी गई।

वायरल ऑडियो के बारे में बात करते हुए, अमीषा पटेल ने इसमें कहा है, "डॉ। प्रकाश चंद्र एक नंबर एक झूठे, ब्लैकमेलर और बुरे आदमी हैं। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान मुझे परेशान करने की कोशिश की। मेरे साथ बलात्कार हो सकता था। मैं न तो सो सकता था और न ही खा सकता था। मैं इतना डर ​​गया था कि मैंने अगले दिन सुबह की उड़ान भरी और अपने पैसे से मुंबई चला गया। मुझे बताया गया कि मुझे मरने के लिए गाँव में अकेला छोड़ दिया जाएगा। दो बजे मुंबई जाने की भी अनुमति नहीं थी। "

Related News