नई दिल्ली: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू और चिराग पासवान की एलजेपी के बीच तनाव की रिपोर्ट एनडीए का एक महत्वपूर्ण घटक है। अब, इन रिपोर्टों के बीच, दिल्ली में होने वाली एलजेपी की एक महत्वपूर्ण बैठक। बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बारे में बताया जाता है। आगे, इस बैठक में आगामी रणनीति पर भी विचार किया जाएगा।

पार्टी के सभी सांसदों को इस बैठक में उपस्थित रहने के लिए कहा गया है। खबरों के मुताबिक, पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान ने बैठक बुलाई है। यह भी माना जाता है कि बैठक में बिहार चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए चर्चा की जाएगी। 7 सितंबर को LJP बिहार संसदीय बोर्ड की बैठक में 143 विधानसभा सीटों के लिए तैयारी करने को कहा गया था।

इस दौरान, सदस्यों को हर स्थिति के लिए तैयार रहने के लिए कहा गया। जब नीतीश कुमार ने चुनाव का नेतृत्व किया तो संसदीय बोर्ड के सदस्यों से भी नुकसान के बारे में पूछा गया। अब करीब एक हफ्ते बाद फिर से बैठक में इन सभी मुद्दों पर चर्चा होने वाली है। ऐसी खबरें हैं कि रामविलास पासवान और पशुपति कुमार पारस बैठक में शामिल नहीं होंगे क्योंकि वह अस्पताल में हैं। यह भी कहा जाता है कि महबूब अली कैसर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक में शामिल हो सकते हैं।

Related News