पणजी : विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए गोवा पहुंचे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता बाबुल सुप्रियो ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला किया गया. सुप्रियो ने कहा कि गोवा में एक स्थानीय पार्टी के गुंडे ने उन पर हमला किया। लेकिन वह बच गया। वहीं बाबुल सुप्रियो ने बिना नाम लिए कहा कि जिसने उन पर हमला किया वह दो राष्ट्रीय पार्टियों के गठबंधन से चुनाव लड़ रहा है.

बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मुझ पर दुर्भावनापूर्ण जनविरोधी इरादे से हमला किया गया। लेकिन मेरे पीएसओ और मैंने उनके आक्रामक प्रयासों से परहेज किया। गोवा की 40 सदस्यीय विधानसभा में 14 फरवरी को मतदान होना है। नतीजे 10 मार्च को आएंगे। उन्होंने ट्वीट किया कि हमले के दौरान पुलिस पहुंची थी। हालांकि, हमने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। "हम यहां धमकी या धमकी लेने के लिए नहीं हैं। बल्कि, लोगों से हमें वोट देने के लिए कहना हमारा अधिकार है।"



बाबुल सुप्रियो ने कहा कि मोदी सरकार में बेरोजगारी चरम पर है. कई 'भक्त' खुले मुंह और कसकर बंद आंखों से मुस्कुराते हुए ट्विटर पर खाली बैठे हैं। उन्होंने आगे कहा कि, जल्दी ठीक हो जाओ दोस्तों और नौकरी पाने की कोशिश करो।

Related News