महाराष्ट्र के बाद अब दिल्ली की सरकार पर लगता है कि कोई बड़ी हलचल देखने को मिल सकती है। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से जिस तरह से दिल्ली की सियासत में उछल फूल और उथल-पुथल देखी जा रही है उसे लेकर कई लोगों द्वारा अब यह कयास लगाए जाने शुरू कर दिए गए हैं कि किसी भी समय दिल्ली की राजनीति में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

बता दें कि सबसे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर गिरी द्वारा कार्यवाही की गई थी और इसके बाद मनीष सिसोदिया के घर पर कार्यवाही की गई और उसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी अब भारतीय जनता पार्टी पर आक्रामक होती हुई नजर आ रही है।

वहीं इसके अलावा जिस तरह से लगातार राजनीति बदल रही है उसे लेकर भी अब दिल्ली सरकार बेहद सजग नजर आ रही है और इसी के चलते अब उन्होंने अपने सभी विधायकों को तलब किया है। आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल द्वारा आम आदमी पार्टी के अपने सभी विधायकों को तलब किया गया है।

बता दें कि मनीष सिसोदिया द्वारा यह आरोप लगाया गया था कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा उन्हें खरीदने की कोशिश की जा रही है और उन्हें यह ऑफर दिया जा रहा है कि अगर वे भारतीय जनता पार्टी में आते हैं तो उनके खिलाफ दायर सभी मुकदमों को रद्द कर दिया जाएगा।

Related News