ख़बरों के अनुसार उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले को ग़िरफ़्तार कर लिया गया है, बताया जा रहा है कि कल उन्हे कोर्ट मे पेश किया जाएगा। बात करे गुरुवार देर रात डायल 112 मुख्यालय की सोशल मीडिया डेस्क के वाट्सएप नंबर पर यह मैसेज आया।

इतने कीमती और महल जैसे घर में अपने पति के साथ रहती है प्रियंका चोपड़ा, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें

यह मैसेज आने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया, इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, इसके बाद गोमतीनगर थाने में इंस्पेक्टर धीरज कुमार की तरफ से केस दर्ज कराया गया ,लखनऊ के पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि सर्विलांस और क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की अन्य टीमें मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले व्यक्ति का पता लगाने में जुटी हैं।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि डायल 112 की सोशल मीडिया डेस्क के वाट्सएप नंबर पर गुरुवार रात 12.32 बजे xxxxx53350 नंबर से एक मैसेज आया, इसे पढ़ते ही वहां हड़कंप मच गया। मैसेज में लिखा था कि मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ा देने वाला हूं. धमकी देने वाले ने धर्म विशेष का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री को उनकी जान का दुश्मन कहा।

कोरोना की वजह से भारत की हालत ख़राब , अब उड़ेंगे मोदी-शाह के...

डायल 112 के एडीजी असीम अरुण ने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा संदेश आया है, वह नंबर महाराष्ट्र का है,नंबर ऑन था और उसकी लोकेशन मुंबई में पाई गई, अब कहबर है कि धमकी देने वाला वयक्ति ग़िरफ़्तार हो गए है। कल कोट में उनकी पेशी है।

Related News