पटना: NDA ने बिहार विधानसभा चुनाव जीत लिया है और एक बार फिर नीतीश कुमार राज्य के सीएम बनने जा रहे हैं। NDA को कुल 125 और ग्रैंड अलायंस 110 सीटें मिली हैं। एनडीए में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी बन गई है, जो आज शाम दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में जश्न के लिए कमर कस रही है। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यालय समारोह में भाग लेंगे। बिहार के नतीजों के बाद अमित शाह ने जेपी नड्डा से की मुलाकात


बुधवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में अपनी जीत पर जदयू उम्मीदवार को शुभकामनाएं दीं। जद (यू) के सुनील कुमार ने यहां जीत हासिल की है, जिस पर प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा है कि लोकसभा क्षेत्र के सभी लोगों का एनडीए में विश्वास जताने के लिए धन्यवाद।

बिहार में, पटना में भाजपा कार्यालय के बाहर पोस्टर जारी हैं। इन पर पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगी है और बिहार के नागरिकों को धन्यवाद दिया है। बिहार चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद भाजपा में जश्न का माहौल है। अब एनडीए को बहुमत मिल गया है और बीजेपी एनडीए में सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। दिल्ली में बीजेपी का मुख्यालय जश्न की तैयारी में है। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा आज शाम 5 बजे मुख्यालय आएंगे और प्रधानमंत्री मोदी शाम 6 बजे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे।

Related News