बस 3 दिन बाद लॉकडाउन 4.0 की अवधि ख़त्म होने वाली है लेकिन दिन पर दिनसंक्रमितों का आंकड़ा बरजता जा रहा है , ऐसे में लगता है, सरकार लॉक डाउन बढ़ा सकती है , बात करे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लॉकडाउन-4 पर गुरुवार को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात की, उन्होंने लॉकडाउन 4.0 को लेकर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के विचार जाने, अमित शाह ने लॉकडाउन 4.0 के वर्तमान हालात पर चर्चा की।

एक ऐसी प्रथा जहां लड़कियों को रेप से बचाने के लिए उनके स्तन को,,,,,

खबर है कि गृह मंत्री ने मुख्यमंत्रियों से लॉकडाउन के चौथे चरण और 31 मई के बाद अमल में लाए जाने वाले उपायों पर चर्चा की, गृह मंत्री ने मुख्यमंत्रियोंसे लॉकडाउन के अगले चरण में लगाई जाने वाली पाबंदियों और छूटों पर उनकी राय जानी,मुख्यमंत्रियों से यह भी पूछा गया कि वह किन सेक्टरों को खोलने की अनुमति चाहते हैं।

ऐसा होगा लॉकडाउन का 5वां चरण! इन 11 शहरों पर रहेगा प्रतिबंध, तुरंत जान लें

वैसे जिन शहरों में पाबंदी जारी रह सकती है वो दिल्ली, मुंबई, बैंगलुरू, पुणे, ठाणे, इंदौर, चेन्नई, अहमदाबाद, जयपुर, सूरत और कोलकाता हैं. इन 11 शहरों में भारत में कुल कोरोना संक्रमित केस के 70 फीसदी मामले मिले हैं, जबकि अहमदाबाद, दिल्ली, पुणे, कोलकाता और मुंबई में ये और खतरनाक है. यहां देश के कुल मरीजों के 60 फीसदी लोग पाए गए हैं।

loading...

Related News