मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में नवरात्रि पर एक बड़ी घोषणा की है। वास्तव में, उन्होंने हाल ही में कहा है कि नवरात्रि के दौरान राज्य में देवी दुर्गा के सभी मंदिर खुले रहेंगे। इतना ही नहीं, मुख्यमंत्री ने सभी भक्तों को कोरोना दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा है कि मंदिर परिसर में एक बार में 200 से अधिक लोगों को जाने की अनुमति नहीं होगी। आपको बता दें कि ये सभी बातें मुख्यमंत्री कार्यालय में हुई हैं और इन सभी बातों की जानकारी दी गई है। आपको पता होगा कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव का माहौल बहुत अलग हो गया है।

खबर है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कांग्रेस से बीजेपी के ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और थावरचंद गहलोत ऐसे नाम हैं, जिन्हें अगले महीने होने वाले उपचुनाव के लिए बीजेपी ने स्टार प्रचारक बनाया है। वास्तव में, राज्य में 28 विधानसभा क्षेत्रों के लिए उपचुनाव हैं। भाजपा ने आगामी 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के लिए बुधवार को अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।

प्राप्त जानकारी के तहत, इस सूची में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रहलाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते और राज्य भाजपा इकाई के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अलावा चौहान, सिंधिया, तोमर और गहलोत के नाम भी शामिल हैं। इस बीच, नवरात्रि 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है और अब तक कई निर्देश दिए गए हैं।

Related News