वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी ने कल (सोमवार, 13 दिसंबर, 2021) वाराणसी में काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का उद्घाटन किया. वहीं समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा में पीएम मोदी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि बनारस रहने के लिए अच्छी जगह है. वह आखिरी वक्त पर वहीं रहते हैं. उनके इस बयान के बाद से सियासी घमासान शुरू हो गया है, बीजेपी उन पर जमकर हमला बोल रही है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अखिलेश यादव सोमवार को इटावा के सैफई में थे. पीएम मोदी के वाराणसी दौरे के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री एक महीने या 3 महीने के लिए बनारस में रहें. वह जगह रहने के लिए अच्छी है। वह आखिरी समय में वहीं रहता है। अखिलेश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिल्ली से बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने अखिलेश के बयान पर निशाना साधा है.

मिश्रा ने लिखा, "अखिलेश बाबू गिद्धों के श्राप से गायों को नहीं मारते. मोदीजी के साथ महादेव का आशीर्वाद भारत माता का आशीर्वाद है और हर सच्चे देशभक्त, आपके बुरे कर्म ऐसा नहीं करने वाले. मुंबई भाजपा इकाई के प्रवक्ता सुरेश नखुआ भी उन्होंने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उनके संस्कारों पर सवाल उठाया.उन्होंने ट्वीट किया, 'किसी की मौत की कामना करने के लिए अपने पिता को अपमानित करने वाले व्यक्ति के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है. '

Related News