लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार के खिलाफ आक्रामक रही समाजवादी पार्टी (सपा) ने अब युवाओं और छात्रों के मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा है। एक ट्वीट में, सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मांग की कि सरकार को युवाओं, छात्रों, परीक्षार्थियों और उम्मीदवारों की समस्याओं को दूर करने के लिए एक समय सीमा तय करनी चाहिए और इसके लिए युवा चार्टर्स जारी करना चाहिए।

एक ट्वीट में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लिखा, "युवाओं के गुस्से के तूफान ने बीजेपी के झूठे दावों को जड़ से उखाड़ फेंका। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के लोग गुस्से से बचने के लिए चेहरा छिपा रहे हैं। सपा सरकार से मांग करती है कि समयबद्ध तरीके से युवाओं, छात्रों, परीक्षार्थियों और उम्मीदवारों की समस्याओं का समाधान करने के लिए एक युवा चार्टर। "

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। “आज, देश भर के युवाओं ने anti युवा और छात्र विरोधी भाजपा सरकार’ के खिलाफ एकजुटता की एक प्लेट को पीटा है और दिखाया है कि आम जनता के बीच भाजपा के खिलाफ जनता अपने चरम पर है। Bjp नेता, कार्यकर्ता और समर्थक भी हैं। नैतिक रूप से आज भाजपा की अक्षमता पर शर्म आती है। ”

Related News