इंटरनेट डेस्क: एग्जिट पोल्स के नतीजे सामने आने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने इसे अटकलबाजी करार देते हुए कहा कि उन्हें ऐसे सर्वेक्षणों पर भरोसा नहीं आपकों बतादें की लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद रविवार को एग्जिट पोल्स आएं जिसे लेकर ममता बनर्जी ने इसे बकवास करार दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे एग्जिट पोल की गॉसिप पर भरोसा नहीं, यह सिर्फ ईवीएम में गड़बड़ी या उन्हें बदलने का एक गेम प्लान है। सभी विपक्षी दलों से अपील करती हूं कि एकजुट होकर इसे मुद्दे को लेकर लड़ाई लड़ें।


आपकों जानकारी के लिए बतादें की रविवार को आए एग्जिट पोल्स के नतीजे में 10 में से 9 एनडीए को स्पष्ट बहुमत मिलने का अनुमान जताया गया है। वहीं इसे लेकर ममता ने सवाल उठाया. क्या दिल्ली की मीडिया ने विश्वसनीयता खो दी तथाकथित एग्जिट पोल्स सिर्फ भ्रमित करेंगे। हम जनता के फैसले का इंतजार करेंगे। मोदीजी ने 7वें चरण के मतदान से पहले 300़ सीटों का दावा किया था। क्या पोल सर्वे के सभी आंकड़े इससे मिलते हैं, ईवीएम में गड़बड़ी है


आपकों बतादें की ममता ने ही नहीं बल्कि कई और नेता ने भी इसे गलत करार दिया है पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि एग्जिट पोल्स की विश्वसनीयता पर हमेशा सवाल उठते रहे हैं। 50 साल की राजनीति में इस पर भरोसा करने की कोई वजह नहीं। मुझे लगता है कि कांग्रेस न सिर्फ पंजाब बल्कि देशभर में बेहतर प्रदर्शन करेगी। वहंी पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस पर तंज कसा. कोई भी एग्जिट पोल गलत नहीं हो सकता! अब टीवी बंद करने और सोशल मीडिया से दूर रहने का वक्त है। 23 मई के नतीजे दुनिया देखेगी।

loading...

Related News