बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने सीएम योगी के लिए कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर हर कोई है हैरान !


कोरोनावायरस की वजह से पूरे भारत में लगातार मामले बढ़ते ही जा रहे हैं,आपको बता दे इन दिनों दूसरे राज्यों से आने वाले मजदूरी की वजह से बहुत से मामले बढ़ रहे है, वैसे बात करे बिहार की तो नीतीश सरकार अपने मजदूरों को दूसरे राज्यों से लाने में विफल रही इसके बाद उनकी सरकार की जमकर आलोचना हुई लेकिन जब उनके मजदूर उनके राज्य में पहुंचे तो उनका बड़ा आदर सत्कार किया जा रहा है। यहां तक कि वहां के मजदूरों को क्वरंटाइन सेंटर में कंडोम में भी उपलब्ध करवाया जा रहा है इसके अलावा गर्भनिरोधक गोलियों के पैकेट भी वहां उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

ऐसे मन्त्र जो आपकी लव मैरिज करा सकते हैं, क्या आप जानना चाहेंगे?
इस कदम के पीछे बिहार राज्य हेल्थ सोसायिटी के कार्यकारी निदेशक मनोज कुमार कहते हैं कि पूरे देश में बिहार का प्रजनन दर एक चिंता का विषय बना हुआ है जो देश में सर्वाधिक है उन्होंने कहा हम लोगों का अपना विश्लेषण है कि ये श्रमिक जो साल में होली, दिपावली या छठ के समय आते हैं उसके नौ महीने के बाद सरकारी अस्पतालों में प्रसव का दर काफ़ी बढ़ जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए इस बार क्वरंटाइन सेंटरों को लक्ष्य बनाया गया है सरकार के निर्देश के अनुसार अब वहां कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों का पैकेट देकर मजदूरों को विदा किया जा रहा है हालांकि इस संबंध में जब फ़ोटो और कुछ वीडियो सामने आए तो आप सरकार की जमकर आलोचना भी हो रही है।

Related News