लखनऊ : नोएडा की एक सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी और बदसलूकी करने वाले आरोपी श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने उसे मेरठ से पकड़ा है। नोएडा पुलिस ने चार दिन से फरार चल रहे त्यागी को तीन लोगों के साथ गिरफ्तार किया है। त्यागी की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को पुलिस की विभिन्न टीमों के साथ तैनात किया गया था, जिस पर 25 हजार रुपये का इनाम है।

श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर अब नोएडा पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है।इससे पहले गाली-गलौज करने वाले नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी को एक बार फिर पुलिस ने सुबह हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि पत्नी को श्रीकांत की लोकेशन के बारे में पता था। पुलिस ने मंगलवार सुबह त्यागी का एक अन्य वाहन जब्त किया। इससे पहले सोमवार को सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के आवास के अवैध निर्माण को बुलडोजर से तोड़ा गया।

बता दें कि भाजपा नेता होने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसमें वह समाज की महिला के साथ बदसलूकी करते नजर आए। पुलिस ने श्रीकांत के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। 4 दिन से फरार श्रीकांत त्यागी के परिजन व परिचितों से उनकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार पूछताछ की जा रही थी। त्यागी के अलग-अलग ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है। अब वह पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

Related News