बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी "एक प्राचीन हिंदू शासक राक्षस राजा हिरणकश्यप के परिवार से संबंध रखती है , जो अपने बेटे प्रहलाद पर दवाब डालता था उसे सलाखों में रखता था और उसे भगवान में विश्वास रखने के लिए प्रताड़ित करता था।"

साक्षी महाराज ने कहा "वह चिढ़ जाती है, लोगों को सलाखों के पीछे डाल देती है, उनका दुरुपयोग करती है और उन लोगों के खिलाफ साजिश करती है जो 'जय श्री राम" कहते हैं। पश्चिम बंगाल के हालात का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां जयश्रीराम बोलने वालों को यातनाएं दी जा रही है। उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

ममता बनर्जी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना की और कहा कि उसके नेता धार्मिक नारा, 'जय श्री राम' का इस्तेमाल कर रहे हैं, क्योंकि उनकी पार्टी ने "गलत तरीके" से नारा दिया है।

बनर्जी ने 30 मई को उत्तर 24 परगना में 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए लोगों को फटकार लगाते हुए कहा था, "वे भाजपा के लोग हैं और राज्य के बाहर के अपराधी हैं।"

बाद में, भाजपा नेता दिलीप घोष ने बनर्जी को फटकार लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने अपना दिमाग पूरी तरह से खो दिया है।

शनिवार को कांचरापाड़ा में टीएमसी नेता और अग्निशमन विभाग के मंत्री सुजीत बोस के घर के बाहर कथित रूप से 'जय श्री राम' के नारे लगाने वाले लोगों के एक समूह के बीच पुलिस और लोगों के बीच हाथापाई हुई।

Related News