चेन्नई: हाल ही में तमिलनाडु में देखा गया है कि दिन-प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसी स्थिति में जनप्रतिनिधियों और उनके परिवारों द्वारा कोरोना संक्रमित होने के कारण हलचल मच गई है। अब, इन सभी के बीच तमिलनाडु में दो सांसद और दो विधायक कोरोनोवायरस से संक्रमित हो गए हैं। हां, यह बताया जा रहा है कि भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के कोरोना पॉजिटिव सांसद एम। सेल्वराज और एस। रामलिंगम वास्तव में, सेल्वराज नागपट्टिनम का प्रतिनिधित्व करता है और रामलिंगम के बारे में बात करता है, वह मयिलादुतुरई का प्रतिनिधित्व करता है।

बताया जा रहा है कि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के टिकट पर करुणा और अन्नाद्रमुक को कोरोना सकारात्मक पाया गया है, जो तरुवदनई निर्वाचन क्षेत्र से विधायक चुने गए हैं। उनके अलावा पूमपुहर के विधायक एस। पवनराज को भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और विपक्षी द्रमुक के मंत्रियों और राजनेताओं के साथ कई विधायक अतीत में कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जिस तरह से राजनीतिक लोग राज्य में घूम रहे हैं, वे लोगों के संपर्क में आ रहे हैं।

इसके साथ ही, वे भीड़ के साथ भाग रहे हैं, जिसके कारण वे कोरोना के शिकार हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण, द्रमुक विधायक जे। अनबझगन के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद, अन्य सभी संक्रमित या तो ठीक हो गए हैं या ठीक होने की स्थिति में हैं।

Related News