ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल में अप्रत्याशित परिवर्तन होने वाला है। दरअसल, बृहस्पति 23 फरवरी को अस्त होगा। फिर 26 फरवरी को मंगल मकर राशि में प्रवेश करेगा। फिर दूसरे दिन शुक्र भी इस राशि में प्रवेश करेगा।

ग्रहों की चाल में अप्रत्याशित परिवर्तन होगा
23 फरवरी को गिरेगा बृहस्पति
मंगल 26 फरवरी को मकर राशि में प्रवेश करेगा

जिससे चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा। जो 6 मार्च तक यथावत रहेगा। 27 फरवरी को शनि मकर राशि में उदय होगा। ग्रहों के अचानक बड़े परिवर्तन से राशि के सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। ज्योतिष के अनुसार 23 फरवरी को बृहस्पति कुंभ राशि में आ जाएगा। बृहस्पति 27 मार्च तक इसी अवस्था में रहेगा। मेष, मिथुन, सिंह, तुला और मकर राशि के लिए बृहस्पति का निधन शुभ रहेगा। जबकि अस्त बृहस्पति वृष, कर्क, कन्या, धन, कुंभ, वृश्चिक और मीन राशि के लिए परेशानी का कारण बनेगा। इस राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।

मंगल 26 फरवरी से मकर राशि में प्रवेश करेगा

मंगल 26 फरवरी से मकर राशि में गोचर करेगा। जिसका लाभ वृश्चिक, सिंह और मीन राशि के लोगों को मिलेगा। तो मेष, वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, तुला, धन, मकर और कुंभ राशि को संभालना होगा।

27 फरवरी से शनि उदय होगा

27 फरवरी से शनि मकर राशि में उदय होगा। शनि के उदय से वृश्चिक, सिंह और मीन राशि के लोगों को लाभ होगा। जबकि कर्क, मिथुन, वृष, मेष, कन्या, मकर, तुला, धन और कुंभ राशि के लोगों को सावधान रहना होगा।

Related News