Third party image reference

जाह्नवी कपूर ने कुछ समय पहले ही बीटाउन में अपने करियर की शुरूआत की है और बॉलीवुड में आने के साथ ही लोगों के बीच में चर्चा ​का विषय बन चुकी है। वह बॉलीवुड के हर मौंके पर अलग अलग अवतार में नजर आती है और उनका ये लुक लोगों के दिलों में बस जाता है। अगर आपके घर में भी शादी या उससे जुडे फक्शन है तो आप भी जाह्नवी कपूर के इस ट्रडिशनल अवतार को कॉपी कर सकते है। इसमें आप सबसे अलग दिखने के साथ ही खूबसूरत भी नजर आएगी।

Third party image reference

हाल ही में कुछ दिन पहले जाह्नवी कपूर ने पहली बार रैम्प पर वॉक किया था जो उनका पहला फैशन शो था। इस इवेंट में जाह्नवी ने आर-एलेन और नचिकेत बर्वे का डिजाइन किया लहंगा वियर किया था। जिसमें व​ह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही थी। जाह्नवी ने पिंक और ब्लू रंग का फ्लोरल डिजाइन का लंहगा पहना था। जिस पर एम्ब्रॉयडरी की गई थी यह लंहगा दिखने में जितना हैवी है उतना ही लाइट वेट है और इसे आप आसानी से तीन से चार घंटों के लिए पहन सकते है। यह आपको रॉयल लुक तो देगा ही साथ ही आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे।

Third party image reference

इस लहंगे में काफी सुंदर लग रही है। यैलो एंड आरेज कलर के इस लहंगे को आप भी किसी भी खास मौंके पर वियर कर सकती है। ये आपको सिंपल लुक देने के साथ ही आपको पुरी भीड से अलग दिखाएगा। वहीं आप इस लहंगे के साथ बडे झुमके वियर कर सकती है और चेहरे पर लाइट मेकअप रखे। इससे सभी से कुछ अलग नजर आएगी।

Related News