रिश्तों में सवाल हमेशा बुरे नहीं होते। जब कोई पुरूष अपने फीमेल पार्टनर की चाहत और पसंद आदि से जुड़े सवाल पूछता है, तो रिश्ते में मजबूती आती है। आइए जानें, उन खास बातों के बारे में जिन्हें जानने के बाद महिलाएं अपने पार्टनर की तरफ आकर्षित होती हैं।

1- कैसे जाहिर करूं प्यार?

अधिकांश कपल्स अपना प्यार जताने के लिए आई लव यू का सहारा लेते हैं। लेकिन सोचिए कि क्या प्यार जताने के लिए ये तीन शब्द ही काफी हैैं। संभव है आपका पार्टनर चाहता हो कि ये तीन शब्द की बजाय आप उसे हर सुबह प्यार से स्पर्श करें। या फिर सुबह की शुरूआत मार्निंग किस से करें।

2- मैं तुम्हारी कैसे मदद कर सकता हूं?

अगर आपका काम खत्म हो चुका है और आपके पास कुछ वक्त खाली है, तो क्यों न अपने साथी का हाथ बंटा लिया जाए। बहुत कम कपल्स इस पहलू पर कुछ सोचते हैं। पार्टनर के लिए कॉफी बनाने से लेकर घर की साफ-सफाई तथा बर्तन साफ करने में उसकी मदद कर सकते हैं।

3- आप मुझमें कुछ बदलाव चाहती हैं?

जाने—अनजानें कई बार आपकी हरकतों से पार्टनर असहज महसूस करता है। इसलिए संकोच करने की तनिक भी जरूरत नहीं है। पुरूष को अपने फीमेल पार्टनर से यह सवाल जरूर पूछना चाहिए कि वो आपमें कौन सी चीज को बदलना चाहती है।

4- कैसा लगता है मेरा साथ?

जब कोई पुरूष किसी महिला साथी से यह सवाल पूछता है तो उसे यह सोचने पर मजबूत कर देता है कि उसने आपके साथ रिलेशन में रहते हुए कितना इंजॉय किया है। इस तरह की बातचीत एक दूसरे को करीब लाने में मदद करती है। इससे रिश्ते में मजबूती आती है।

5- कहां जाना चाहोगी?

अगर आप उस स्थिति में नहीं है कि अपने पार्टनर को विदेश घूमने ले जा पाएं तो आसपास की पसंदीदा शॉपिंग मॉल, गार्डेन या किसी अन्य जगह पर घुमाने ले जाएं। अगर आप उनकी इस पसंद को खयाल रखेंगे तो आप दोनों के बीच एक परफेक्ट बॉडिंग बन सकती है।

6- क्या करें जो किया न हो कभी?

ऐसा विचार कपल्स को उत्साहित करता है। कोशिश करें कि कुछ ऐसा ट्राई करें जो आप और आपके पार्टनर को और पास ले आए। अलग-अगल विचारों के साथ तब तक यह खेल सकते हैं जब तक आप दोनों सही नतीजे पर ना पहुंच जाएं।

7- क्या करूं प्यार को गहरा करने के लिए?

यह बात आपकी महिला साथी को कुछ पल के लिए नि:शब्द कर सकता है। अगर आप दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग है तो आपका पार्टनर कुछ ऐसा जरूर बोलेगा जिससे दोनों के बीच प्यार और गहरा होता चला जाएगा।

Related News