कोलकाता: इस बीच, पत्नी और बच्चे को खोजने में विफल रहने के बाद, परेशान पति ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है और दोनों को वापस लाने वाले को 5,000 रुपये के रूप में पुरस्कृत करने का वादा किया है। मामला उस समय का है जब पति काम के सिलसिले में हैदराबाद में था, इसी बीच पत्नी अपने बच्चे को लेकर खिड़की तोड़कर घर से भाग निकली। मामला बंगाल के पिंगला गांव का है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पेशे से बढ़ई का पति अपनी पत्नी और बच्चे की तलाश में अलग-अलग जगह चक्कर लगा रहा है. और जब उन्हें कुछ नहीं मिला, तो उन्होंने अंतिम उपाय के रूप में सोशल मीडिया का सहारा लिया और सभी से मदद की अपील की। पति ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "महिला और बच्चा 9 दिसंबर से लापता हैं। जो कोई भी उन्हें देखेगा, कृपया मुझे सूचित करें। उस व्यक्ति (जो उन्हें खोजता है) को 5,000 रुपये का इनाम मिलेगा।" लेकिन उन्हें सोशल मीडिया से कोई मदद नहीं मिली।



ऐसा ही मामला उनके पास 9 दिसंबर को तब आया जब वह काम को लेकर हैदराबाद में थे। अगले दिन वह अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए लौट आया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें परिवार द्वारा घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था। हालांकि, पति ने दावा किया कि पुलिस को विस्तार से सूचित कर दिया गया था। हालांकि मामले का पूरा विवरण स्पष्ट नहीं है, पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी एक ऐसे व्यक्ति के साथ भाग गई जो उसे एक मोबाइल फोन लाया था। उसने यहां तक ​​दावा किया कि उसकी पत्नी रात में इस शख्स से अकेले में बात करती थी। उन्होंने कहा कि नौ दिसंबर की रात बिना नंबर प्लेट वाली एक नैनो कार इलाके में आई और उन्हें शक हुआ कि उनकी पत्नी भी उसी कार में सवार होकर भाग गई है. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

Related News