बॉलीवुड में एक जाना माना नाम है सुष्मिता सेन। बॉलीवुड में महज 19 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा ही सुष्मिता को नवाजा गया था इतनी छोटी सी उम्र में देश का नाम दुनिया में रौशन करने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की, हालांकि सुष्मिता को वो कामयाबी तो नहीं मिली, लेकिन आज भी वो मनोरंजन की दुनिया से जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि सुष्मिता सेन बॉलीवुड की ‘आंखे’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’ और ‘मैं ऐसा ही हूं’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वैसे तो सुष्मिता हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन आज जिस वजह से वो चर्चा में आई हैं वो बेहद ही शर्मनाक है।


जी हां आम तौर पर तो आप हर दिन इस देश में लड़कियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ और गलत व्यवहार की खबरें देखते व सुनते रहते हैं। लेकिन कई बार ये घटना सेि‍ि‍लब्रिटियों के साथ भी हो जाता है जो बेहद ही शर्मनाक है। दरअसल इस बार ये घटना सुष्मिता सेन के साथ हुआ इसका खुलासा तब हुआ जब बीते शनिवार सुष्मिता को एक इंवेट में बुलाया गया था जी हां वहां सुष्मिता ने कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए। बता दें कि इस इंवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान सुष्मिता ने कहा कि एक 15 साल का लड़का उनके साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश। सुष्मिता वाकये को बताते हुए थोड़ी इमोशनल भी हो गईं थीं।

सुष्मिता ने बताया कि लोगों लगता है कि हमें इस तरह की चीजों का सामना नहीं करना पड़ता है या फिर हमारे साथ छेड़छाड़ नहीं हो सकती है क्‍योंकि हम कहीं भी जाते हैं तो हमारे पास बॉडीगार्ड होते हैं। लेकिन मैं आपको बता दूं कि 10 बॉडीगार्ड और 100 लोगों की भीड़ में भी जो लोग गलत करना चाहते हैं वो गलत कर देते हें।


सुष्मिता ने आगे कहा कि, ”छह महीने पहले एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान एक 15 साल के लड़के ने मेरे साथ गलत व्यवहार करने की कोशिश की उसे लगा कि मुझे पता नहीं चलेगा क्योंकि भीड़ है लेकिन मैंने उसका हाथ पीछे से पकड़ लिया और जब उसे सामने लाई तो मैं उसकी उम्र देखकर दंग रह गई वो महज 15 साल का था मैंने उसकी गर्दन पकड़ी और थोड़ी दूर ले गई। मैंने उससे कहा कि मैंने भीड़ को बताया या मैं रोई तो तुम्हारी लाइफ खत्म हो जाएगी।

उस समय उसने मेरे साथ छेड़छाड़ करने से साफ इंकार कर दिया लेकिन मैंने सख्ती से उसे गलती मानने के लिए कहा तो उसे उसकी गलती का अहसास हुआ और उसने मुझसे माफी मांगी और वादा किया आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगा। जिसकी वजह से मैने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।


क्योंकि मुझे पता था कि 15 साल के लड़के को यह नहीं सिखाया गया कि ऐसी हरकत करना अपराध है, मनोरंजन नहीं। बता दें कि 42 साल की हो चुकी सुष्मिता ने शादी नहीं की है, उन्होंने दो बेटियां गोद ली हुई है। वैसे सुष्मिता ने भले ही शादी नहीं की हों, लेकिन उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ा।

Related News