व्हाट्सएप कई नए फीचर्स पर काम कर रहा है, जो आने वाले महीनों में इसके प्लेटफॉर्म पर आने की उम्मीद है। सूची में कैप्शन के साथ मीडिया को फॉरवर्ड करना, व्हाट्सएप के डेस्कटॉप ऐप के लिए एक नया ब्लर टूल और अन्य चीजों के साथ एक नया पोल फीचर शामिल है। अब एक नई रिपोर्ट में विस्तार से बताया गया है कि मेटा के स्वामित्व वाला मैसेजिंग ऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जो यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर खुद को मैसेज करने में सक्षम बनाएगा।

व्हाट्सएप की नई फीचर ट्रैकिंग वेबसाइट WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मैसेज विद योरसेल्फ' नाम का फीचर व्हाट्सएप यूजर्स को एक व्यक्तिगत चैट में अपने संदेश छोड़ने की अनुमति देता है, जैसा कि वे प्लेटफॉर्म पर अन्य संपर्कों के साथ करते हैं। ब्लॉग साइट द्वारा साझा किए गए डेवलपमेंट फीचर के एक स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि जब फीचर तैयार हो जाएगा, तो उपयोगकर्ता ऐप के ऊपरी दाएं कोने पर 'न्यू चैट' बटन पर टैप करके खुद से बातचीत शुरू कर सकेंगे।

अब तक न्यू चैट पर टैप करने पर न्यू ग्रुप और न्यू कॉन्टैक्ट बटन दिखाई देते हैं, इसके बाद वर्णमाला के क्रम में सभी व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट्स की सूची दिखाई देती है। हालांकि, जब यह अपडेट जारी किया जाएगा, तो मैसेजिंग ऐप न्यू ग्रुप और न्यू कॉन्टैक्ट बटन के अलावा न्यू कम्युनिटी बटन दिखाएगा। फिर व्हाट्सएप कॉन्टैक्ट लिस्ट होगी। व्हाट्सएप यूजर्स इस लिस्ट में अपना नाम टैप करके खुद से बातचीत शुरू कर सकते हैं।

Related News