अभी WhatsApp डाउन चल रहा है। बता दे की, भारत में बहुत से लोग इसे एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं। लोगों को संदेश भेजने और प्राप्त करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है। लोग ट्विटर पर वॉट्सऐप डाउन होने की शिकायत करने में भी लगे हैं। बता दें कि व्हाट्सएप पर मैसेज भेजते समय एक एरर आने लगा है। इससे लाखों लोग प्रभावित हुए हैं। इसको लेकर ट्विटर पर मीम्स भी वायरल होने लगे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यूजर्स सुबह 3:17 बजे ईडीटी से व्हाट्सएप के बारे में कह रहे हैं कि इसे बंद कर दिया गया है। भारत में लोग लगभग आधे घंटे तक WhatsApp पर मैसेज नहीं भेज पाते हैं. कंपनी ने इस बारे में कहा है कि वह इस पर काम कर रही है और जल्द ही यह समस्या दूर हो जाएगी। अधिकांश उपयोगकर्ता इस पर संदेश नहीं भेज पा रहे हैं। यूजर्स अभी इसके ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। अब आप एक विकल्प के रूप में सिग्नल या टेलीग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

बता दे की, वॉट्सऐप कई बार डाउन हो चुका है। पिछले साल व्हाट्सएप फेसबुक सर्वर में खराबी के कारण डाउन हो गया था। अब एक बार फिर गिरावट आई है। ट्विटर पर कई यूजर्स कह रहे हैं कि सर्वर क्रैश होने की वजह से ऐसा हुआ है. फिलहाल आप वैकल्पिक ऐप्स का इस्तेमाल कर पाएंगे।

Related News