बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे काम कर रहे हैं, जो काफी अमीर हैं। इन सितारों के पिता बहुत अमीर हैं, और बचपन से ही ये सितारे अपना जीवन बहुत ज्यादा जी रहे हैं, और इन दिनों के बाद से, इन सितारों के पास पैसे की कोई कमी नहीं है। आइए आज हम आपको कुछ ऐसे ही अमीर सितारों के बारे में बताते हैं।

1. दिगंगना सूर्यवंशी
दिगंगना सूर्यवंशी अब एक टीवी अभिनेता की प्रसिद्ध अभिनेत्री बन गई हैं, और उन्होंने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि दिगांगा शाही परिवार से ताल्लुक रखते हैं और उनके परिवार भी उन्हें शाही परिवार की छबात से दूर रखते हैं। अपने प्रत्येक जन्मदिन पर, उन्होंने दूध पिया, और यहां तक कि सोने की घड़ी के साथ एक चांदी की चप्पल भी पहनी।

2. सैफ अली खान

बचपन से ही सैफ अली खान ने कभी गरीबी का मुंह नहीं देखा। सैफ अली खान नवाब परिवार से ताल्लुक रखते हैं और अब पटौदी जनजाति के सबसे बड़े नवाब हैं। उनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी है, जो भारत के प्रसिद्ध क्रिकेटर रहे हैं।



3. अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। अभिषेक बच्चन के जन्म से पहले ही, अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए थे, और करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए थे, और बचपन से ही अभिषेक बच्चन का जीवन बहुत ही मनोरंजक रहा है।

4. रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने अपने जीवन में कभी गरीबी का चेहरा नहीं देखा। जब उनका जन्म हुआ था, उनके पिता ऋषि कपूर बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार माने जाते थे, और उनके पास करोड़ों की संपत्ति थी, और रणबीर कपूर को कभी भी पैसे के लिए मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़ा।

5. रिया सेन

रिया सेन त्रिपुरा के राजभवन से हैं। उनके दादा महाराजा सयाजी राव गायकवाड़ 3. की एकमात्र बेटी थीं। उनकी दादी, इला देवी कूच बिहार की राजकुमारी थीं, और उनकी बड़ी बहन गायत्री देवी जयपुर की महारानी थीं।

Related News