यदि 5G सर्विस का मजा लेना चाहते हैं तो Jio ने अपनी 5G सर्विस के लॉन्च के साथ एक वेलकम ऑफर भी लॉन्च किया है। Jio के इस वेलकम ऑफर के तहत ग्राहक अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा उठा सकते हैं। बता दे की, शहर में सेवा पूरी तरह से लाइव नहीं हो जाती, तब तक उन्हें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलता रहेगा और यह सब आपके बेस रिचार्ज प्लान पर निर्भर करता है। Jio और Airtel दोनों ने अपनी 5G सेवाओं की घोषणा की है। हालाँकि, 5G सेवा वर्तमान में अखिल भारतीय उपलब्ध नहीं है। जिसके लिए आपको अगले साल तक का इंतजार करना होगा। Jio ने शुरुआत में अपनी सेवाओं को चार शहरों: दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और वाराणसी में लाइव किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इन शहरों में ग्राहकों को बेहतर Jio 5G अनुभव मिल रहा है। कंपनी अपनी 5G सर्विस का इस्तेमाल करने पर वेलकम ऑफर भी दे रही है। Jio चुनिंदा यूजर्स को 5G सर्विस का अनुभव लेने के लिए इनविटेशन भेज रहा है। यानी सभी ग्राहक इस सेवा का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

क्या आपको Jio 5G का आमंत्रण मिला है?

आपको My Jio ऐप में जाकर नोटिफिकेशन चेक करना होगा कि आपको इनविटेशन मिला है या नहीं। वैसे, आप उनका निमंत्रण सीधे होम पेज पर देख सकते हैं। कंपनी ने इस आमंत्रण पर ग्राहकों के लिए एक शर्त भी रखी है, जिसका खुलासा वेलकम ऑफर में नहीं किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, Jio 5G सेवा का अनुभव केवल उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने न्यूनतम 239 रुपये का रिचार्ज किया है। वेलकम ऑफर का फायदा उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिनके फोन में 239 रुपये या इससे ज्यादा का रिचार्ज है। 239 या इससे ऊपर का रिचार्ज। TelecomTalk की एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर आपके फोन में इस रिचार्ज से कम का रिचार्ज है तो आप Jio 5G का फायदा नहीं उठा पाएंगे।

Related News