झारखंड के हजारीबाग में एक सड़क के बीच में एक एलियन जैसी भूतिया आकृति को घूमते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्यापक रूप से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को एक यूजर ने ट्विटर पर कैप्शन के साथ शेयर किया, “यह वीडियो # हजारीबाग #झारखंड का है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो में दिखाया गया प्राणी # एलियन है और तेजी से वायरल हो रहा है, कोई भी इसे नकली या झूठा होने का दावा नहीं कर रहा है क्योकि यह बहुत वास्तविक है।

वीडियो में, हम कई बाइक्स को एलियन जैसे जीव के पास से गुजरते हुए देख सकते हैं जो अंधेरे में सड़क पर चल रहा है। इसी बीच कुछ अन्य बाइक सवारों ने जीव को देखा और रुक गए जबकि एक अन्य ने वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। वीडियो में एक पुरुष को ये कहते सुना जा सकता है कि चुड़ैल लग रही है।" और जब बाइकर्स जीव के पास से गुजरने के लिए अपनी बाइक स्टार्ट करते हैं तो इंसान जैसा विचित्र जीव चलना बंद कर देता है और पीछे मुड़कर देखता है और फिर चलने लगता है। बाइकर्स में से एक को फिर से यह कहते हुए सुना जा सकता है, "रिपोर्ट कर"।

जबकि कई लोग वीडियो की प्रमाणिकता की तलाश कर रहे हैं, उनमें से कई इसे एलियन, डायन या भूत कह रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस बात से इंकार नहीं किया है। यह वीडियो वर्तमान में शहर में चर्चा का विषय है और यहां तक ​​​​कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "अकेले सोने वालों के लिए बेहद डरावना।"

लोग विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो को अलग अलग कैप्शन के साथ शेयर कर रहे हैं। कई लोगों ने पूछा की, “यह दिलचस्प होगा यदि वीडियो शूट करने वाला व्यक्ति हमें बता सके कि कहां गायब हो गया।"

Related News