भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान 'गुटखा मैन' के लिए यह बेहद ही अजीब पल था क्योंकि जब वह कुछ चबा रहा था तो कैमरा उसी पर था और उसके बाद से उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

उसे मुंह में कुछ चबाते हुए किसी से फोन पर बात करते हुए देखा जा सकता है, जबकि बगल में बैठी लड़की ने उसकी तरफ देख कर कहा कि कैमरा हमारे ऊपर है।

अब टेस्ट मैच के दूसरे दिन भी मौजूद रहे शोभित पांडे ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया कि वह गुटखा या पान मसाला नहीं खा रहे थे बल्कि 'मीठी सुपारी' चबा रहे थे जिसमें तंबाकू नहीं है। पांडे, जो एक व्यवसायी हैं, ने कहा कि ठीक उसी पल उनके किसी दोस्त का फोन आया जो उनसे पूछ रहे थे कि तुम कहाँ हो ?

पांडेय ने बताया कि वह गेट नंबर 11 के पास बैठा था, जबकि फोन करने वाला शख्स गेट नंबर 8 पर बैठा था। पांडे को विश्वास नहीं हो रहा था कि इस तरह वह कैमरा पर आने के बाद चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएंगे। वह अपने बगल में बैठी लड़की के बारे में देखे गए कमेंट्स से नाखुश थे। उन्होंने खुलासा किया कि वह उनकी बहन है और उसे लेकर बेहद ही भद्दे कमेंट किए गए हैं।

पांडे के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और कई लोगों ने इस पर कमेंट किए, जिनमें से सबसे प्रसिद्ध भारत के पूर्व क्रिकेटर और अब एक कोच और एक सोशल मीडिया स्टार वसीम जाफर भी हैं।

Related News