Valentine week special2019 ; आज का दिन न्यू कपल और दो प्यार करने वाले लोगों के लिए बेहद खास है। कहा जाता है कि फरवरी का महीना ही प्रेमियों और नव युगल कपल्स के लिए होता है। फरवरी के दूसरे हफ्ते में वैलेंटाइन वीक कल से शुरू होते ही न्यू कपल्स के लिए अपने प्यार का इजहार इन दिनों के साथ ही शुरू हो जाता है। इन कपल्स के लिए ये सप्ताह काफी खास होता है।
वैलेंटाइन इस वीक में सभी लव बर्ड्स अपने पार्टनर के साथ इन दिनों को खूब एन्जॉय करते है। ऐसे में आपने अपने वैलेंटाइन के लिए कोई ना कोई तोहफा तो जरूर सोचा होगा। लेकिन आप हमेशा अपने पार्टर को खुश देखना चाहते है, तो इस Valentine day पर उसे कोई तोहफा से ज़्यादा वो चीज़ दें जो उसे स्पेशल और ख़ुशी दें। इसलिए आज हम आपको इस मोके पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील करवाने के लिए आप क्या करें ये बता रहे है.......


इजहार - इस Valentine day पर अपने रिलेशन को अच्छा और प्यार भरा बनाने के लिए अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार जरूर करें।
इसलिए आप अपने पार्टनर को हमेशा बेइंतेहा प्यार करते रहिये।

मोटिवेट - रिलेशनशिप अपने पार्टनर को स्पोर्ट करना बेहद जरुरी होता है। आप अपने पार्टनर को किसी भी बात में या किसी मुद्दे को लेकर अगर कोई बात हो तो उसे मोटिवेट जरूर करें बजाय उसे डिमोटिवेट करने के। इससे आपके रिश्ते में ट्रस्ट - विश्वास मजबूत होगा।

सॉरी एंड थेंक्यु - किसी भी रिश्ते को गहरा और खूबसूरत बनाने के लिए सॉरी और थेंक्यु जरुरी होता है। अगर आप गुस्से में अपने
कुछ गलत कर बैठते है, तो जल्द से अपने पार्टनर से सॉरी मांग लीजिए। बिना सॉरी बोले मूव ऑन ना कर जाएं अगर वे ऐसा कर लेते है तो बाते मन में घर कर जाती है। भले ही वो ना बोले।

तारीफ - आपकी पार्टनर हमेशा आप से तारीफ सुन्ना जरूर चाहती है वो चाहती हैं कि आप छोटी-छोटी बातों में उनकी तारीफ करें। कभी भी ऐसा मत सोचिये कि आपके पार्टनर को आपकी तारीफ करने की जरूरत नहीं पड़ती।

सलाह - किसी भी अहम मुद्दों पर अपने पार्टनर की राय लेना अच्छा होता है। इससे उन्हें संतुष्टि मिलती है। उन्हें अच्छा फील होता है के उनका पैरनेर उनकी सलाह लेना बह जरुरी समझता है।

समय - अगर आप अपने पार्टनर को बिलकुल भी समय नहीं दे पा रहे है तो आपका रिश्ता धीरे - धीरे कमजोर होने लगेगा। इसकी एक वजह यह भी है कि आप अपने पार्टनर के साथ समय नहीं दे पाते है। आप कितने भी बिजी क्यों ना हो लेकिन पार्टनर को समय जरूर दें।

सरप्राइज - अपने प्यार को जाहिर करने के लिए सिर्फ वलेटीने डे ही काफी नहीं है। आप कभी-कभी अचानक से बिना किसी खास मौके के छोटे-छोटे तोहफे खरीदकर उन्हें सरप्राइज दें ताकि उन्हें आपके होने और स्पेशल फील हो सकें।

Related News