ये तो आपको पता होगा स्किन में तेल से मसाज करने से स्किन की खूबसूरती कई गुना निखर आती है। आज के समय में मार्केट में आपको हजारों ऑयल मिल जाएगे जो कि आपको खूबसूरत स्किन के साथ नेचुरल ब्यूटी का दावा करेगी। लेकिन जरुरी नहीं है कि यह उस हिसाब से काम करें। लेकिन आज हम आपको ऐसे एसेंशियल आयल के बारे में बताने जा रहे है जिसके इस्तेमाल से आप रातो रात ग्लोइंग स्किन पा सकते है।

हम बात कर रहे है साइट्रोनला Essential Oil की जो आपको स्वाथ सबंधी समस्या से दूर रखेगा। साइट्रोनला Essential Oil किसी भी तरह के स्किन एलर्जी या इन्फेक्शन को रोकता है। निखरी त्वचा पाने के लिए आप इस ऑइल को कॉटन की मदद से त्वचा पर लगा सकते है।


इस आयल को आप शरीर में किसी भी तरह के एलर्जी या इन्फेक्शन को रोकने में यूज़ ले सकते है। इसका सेवन आपको जीवाणु विकास को काम करता है , और झट से आपको राहत दिलाएगा। ये आयल पूरी तरह से नेचुरल है , और इसका सेवन से आपको किसी भी तरह का साइड इफ़ेक्ट नहीं है।

कहाँ से खरीदें: यदि आप साइट्रोनला Essential Oil खरीदना चाहते हैं, तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं बल्कि आप Flora Fragrance वेबसाइट से इस आयल को खरीद सकते हैं।

Related News