Third party image reference

इन दिनों ट्रैडीशनल ऑउटफिट्स बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रहे है। कोई शादी फंक्शन हो या फेस्टिवल महिलाएं ट्रैडीशनल ऑउटफिट्स पहना पसंद कर रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस भी ट्रैडीशनल ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत नज़र आती है। अगर आप कही जा रही है और आपको समझ नहीं आ रहा है की आपको क्या पहना है तो बॉलीवुड की इन डीवाज़ से आइडिया ले सकती है। ट्रेडिशनल आउटफिट्स के लिए एक बार बॉलीवुड एक्ट्रेस का स्टाइल जरूर ट्राई करे।

प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर डिफरेंट ट्रैडीशनल आउटफिट में नजर आई। श्रद्धा कपूर ने फरोलर स्र्कट के साथ कॉप टॉप पहना था और वो इस आउटफिट में बहुत ही प्यारी और खूबसूरत लग रही थी। आप बह आप भी इसे एक बार जरूर ट्राई करे।

Third party image reference

आलिया ट्रैडीशनल लुक में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। अभिनेत्री आलिया भट्ट गोल्डन कलर के लहंगे में बहुत ही प्यारी लग रही थी। अगर आप किसी फ्रेंड के शादी में जा रही है तो उनका ये ट्रेडिशनल लुक आपको सबसे अलग दिखने में आपकी मदद करेगा।

Third party image reference

अगर आप कुछ साड़ी स्टाइल का ट्रेडिशनल ड्रेस पहनना चाहती है तो मोनी रॉय का ये स्टाइल आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। फंक्शन में हर किसी की नजर आप पर ही टिकी रहेगी।

Third party image reference

Related News