यदि आप भी घूमने जाने का प्लान कर रहे हैं और कुछ अलग जगह पर जाना चाहते हैं तो आप इस लेख को जरूर पढ़ें। हिल स्टेशन पर घूमने जाने के दौरान यहां पर मौजूद कैफे और रेस्टोरेंट में मजा लेने की बात ही अलग होती है। भारत में भी कुछ ऐसे ही कैफे मौजूद है जो बॉलीवुड स्टार्स के वहां आने की वजह से और फेमस हो चुके हैं आइए इस लेख के माध्यम से आपको बताते हैं उनके फल के बारे में जहां पर आप घूमने के लिए जा सकते हैं। आइए जानते है विस्तार से -


* श्रीनगर में मौजूद 14th एवेन्यू कैफे एंड ग्रील :

घूमने के लिए कश्मीर को भारत का स्वर्ग माना जाता है और बॉलीवुड स्टार से भी इस जगह पर घूमना पसंद करते हैं। श्रीनगर में मौजूद किस कैसे में सामंथा रूथ प्रभु भी आ चुकी है। इस जगह पर मिलने वाला खाना बहुत ही अच्छा होता है यह कैसे झेलम नदी के किनारे पर बसा हुआ है जिसकी वजह से इसकी सुंदरता आप को अपनी तरफ आकर्षित करेगी।

* लेह में स्थित अलची किचन कैफे :

घूमने के लिए भारत के चर्चित हिल स्टेशनों में लेह लद्दाख का नाम भी शामिल किया जाता है। लेह लद्दाख में अलसी कैफे में कई बॉलीवुड सितारे अपने कदम रख चुके हैं यह कैसे एक महिला द्वारा संचालित है जहां पर लद्दाख के पारंपरिक व्यंजनों को आने वाले लोगों को परोसा जाता है। इसके कैफे में रकुल प्रीत सिंह और कृति सेनन सहित कई बॉलीवुड एक्ट्रेस यहां पर आ चुकी है।


* ऊटी में मौजूद एलएलबी कैफे :

यदि आप भी अपने परिवार या दोस्तों के साथ ऊटी की ट्रिप करने का प्लान कर रहे हैं तो आप यहां पर जाने के दौरान यहां पर मौजूद एलएलबी कैफे में जाना ना भूलें। ऊटी के सुंदर नजारे आपके मन को मोह लेंगे इन्हीं सुंदर नजारों की वजह से यहां पर स्थित इस एलएलबी के फिल्में चर्चित फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर भी आ चुकी है और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी तथा खुशी कपूर और अन्य एक्टर्स भी इस कैफे में इंजॉय करने के लिए आ चुके हैं।

Related News