pc: Agoda.com

आईआरसीटीसी ने "देखो अपना देश" नाम से एक आकर्षक यात्रा पैकेज पेश किया है, जो गोवा के मंत्रमुग्ध कर देने वाले राज्य की लागत प्रभावी यात्रा की पेशकश करता है। यह पैकेज यात्रियों को लखनऊ से यात्रा शुरू करके गोवा के खूबसूरत नजारों और जीवंत संस्कृति को एक्सप्लोर करने की अनुमति देता है।

क्या-क्या मिलेगी सुविधाएं:
आईआरसीटीसी, जो देश और विदेश में पर्यटकों को यात्रा पैकेज प्रदान करने के लिए जाना जाता है, यह सुनिश्चित करता है कि यात्रियों को एक ऐसी यात्रा का अनुभव हो जो किफायती और आरामदायक दोनों हो। ये यात्रा पैकेज पर्यटकों के लिए निःशुल्क आवास और भोजन के साथ आते हैं। इसके अतिरिक्त, पर्यटकों को यात्रा गाइड और यात्रा बीमा प्रदान किया जाता है, जो समग्र यात्रा अनुभव को बढ़ाता है।

pc: MyGate

कितने दिनों का है ये पैकेज:
"देखो अपना देश" आईआरसीटीसी यात्रा पैकेज 3 रात और 4 दिन की अवधि का है, यात्रा 11 मार्च से शुरू होने वाली है। यह पैकेज उत्तर और दक्षिण गोवा दोनों को कवर करता है, जो पर्यटकों को राज्य के विविध परिदृश्यों और सांस्कृतिक समृद्धि की व्यापक खोज की पेशकश करता है। आईआरसीटीसी के इस ट्रैवल पैकेज की शुरुआती कीमत 34,800 रुपये है। इस यात्रा पैकेज के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए इच्छुक व्यक्ति आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं।

pc: Digital Nomad World

बुकिंग प्रक्रिया:
पर्यटक इस यात्रा पैकेज को आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आसानी से बुक कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए व्यक्ति फोन के माध्यम से पूछताछ कर सकते हैं। गोवा, एक पसंदीदा पर्यटन स्थल होने के नाते, यात्रियों को उत्तर और दक्षिण गोवा दोनों की ओर आकर्षित करता है, जहां वे विभिन्न गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं और खूबसूरत समुद्र तटों का आनंद ले सकते हैं। उत्तरी गोवा में स्थित अंजुना बीच एक लोकप्रिय स्थान है जो अपनी प्राकृतिक सुंदरता के लिए जाना जाता है। अन्य उल्लेखनीय स्थानों में वागाटोर बीच, बम्बोलिम बीच और गोवा के जीवंत बाजार शामिल हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News