दोस्तो भारत का वो राज्य दिल वालों के शहर जो दिल्ली के नाम से पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं, दिल्ली न केवल एक हलचल भरे महानगर के रूप में बल्कि देश के समृद्ध इतिहास के प्रमाण के रूप में भी खड़ी है। अपने प्रतिष्ठित स्थलों और आधुनिक विकासों के बीच, दिल्ली में कई शानदार आवास हैं जो समृद्धि और आराम का प्रतीक हैं। आज हम इस लेख के माध्यम से आपको दिल्ली के ऐसे होटल्स के बारे में बताएंगे, जिनका एक दिन का खर्चा पेरिस की होटल्स से भी ज्यादा हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में-

Gogole

लीला पैलेस नई दिल्ली:

शहर के बीचों बीच में स्थित, लीला पैलेस अपनी आश्चर्यजनक वास्तुकला, विशाल कमरे और त्रुटिहीन सेवा के लिए प्रसिद्ध है। एक लुभावने छत वाले पूल और विभिन्न प्रकार के भोजन विकल्पों के साथ, यह होटल एक यादगार प्रवास का वादा करता है। एक रात के आवास की कीमतें 23,075 रुपये से शुरू होती हैं

ओबेरॉय, नई दिल्ली:

दिल्ली गोल्फ क्लब के पास स्थित, ओबेरॉय होटल विलासिता का प्रतीक है। विशाल कमरे, असाधारण भोजन अनुभव और एक सुरम्य आउटडोर पूल के साथ, यह आनंद का उदाहरण है। एक रात रुकने का किराया 33,000 रुपये से शुरू होता है, जो एक असाधारण विश्राम की पेशकश करता है।

Google

ताज महल होटल:

लुटियंस दिल्ली में स्थित, ताज महल होटल अपने उत्कृष्ट इंटीरियर डिजाइन, स्वादिष्ट भोजन और इंडिया गेट जैसे प्रतिष्ठित स्थलों के निकटता के लिए जाना जाता है। सुंदरता और आराम का मिश्रण पेश करते हुए, एक रात के ठहरने की कीमत 22,000 रुपये से शुरू होती है, जो मेहमानों को शाही अनुभव प्रदान करती है।

Google

इंपीरियल नई दिल्ली:

परंपरा और विरासत से भरपूर, इंपीरियल हरे-भरे बगीचों और भव्य कमरों के साथ औपनिवेशिक युग के आकर्षण का सार प्रस्तुत करता है। इतिहास के प्रति उत्साही लोगों के बीच लोकप्रिय, एक रात के आवास की दरें 15,000 रुपये से शुरू होती हैं, जो मेहमानों को बीते युग की भव्यता को फिर से जीने के लिए आमंत्रित करती है।

Related News