अगर आप अंडमान घूमना चाहते हैं, तो IRCTC आपके लिए लाया है एक शानदार टूर पैकेज। इस टूर पैकेज के जरिए आप सस्ते में अंडमान घूम सकते हैं और वहां के टूरिस्ट प्लेसिस को देख सकते हैं। यह टूर पैकेज नवंबर में शुरू होगा। यह हवाई टूर पैकेज है, जो लखनऊ से शुरू होगा। आइये IRCTC के इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

IRCTC आय दिन नए नए टूर पैकेज पेश करता रहता है। यह टूर पैकेज लखनऊ से शुरू होगा. जिसके जरिए आप अंडमान की हसीन वादियां घूम सकेंगे। यह टूर पैकेज 6 दिन और 5 रात का है। अंडमान का यह हवाई टूर पैकेज 4 नवंबर से शुरू होगा और 9 नवंबर तक चलेगा. जिसकी टिकट यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट के जरिए बुक करा सकते हैं। इसके साथ ही लखनऊ, कानपुर और बरेली कार्यालय से भी टूर की बुकिंग की जा सकती है।

इस टूर पैकेज के जरिए आप सेलुलर जेल, कोरबाइन कोव बीच, हैवलॉक में राधानगर बीच, कालापत्थर बीच, एलिफैन्ट बीच और बाराटांग आइलैंड आदि जगहों को घूम सकते हैं। IRCTC के अन्य टूर पैकेजों की तरह इस टूर पैकेज में भी यात्रियों के खाने और रहने की व्यवस्था फ्री में होगी। यात्रियों को डीलक्स होटलों एवं रिजॅार्ट में ठहराया जाएगा. उनके ब्रेकफास्ट एवं डिनर की व्यवस्था IRCTC करेगी।

आपको बता दें कि इस टूर पैकेज के लिए प्रति व्यक्ति 74,370 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वहीं, दो व्यक्तियों के एक साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 59,570 रुपये होगा। तीन व्यक्तियों के साथ ठहरने पर पैकेज का मूल्य प्रति व्यक्ति 57,960 रुपये होगा। टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानकारी आप IRCTC के वेबसाइट के जरिए ले सकते हैं और टिकट बुक करा सकते हैं।

Related News